Valentine Day पर साथ जीने-मरने की चाह में प्रेमी जोड़े ने खाया जहर, एक दूसरे से करना चाहते थे शादी

Photo credit by google

Crime News. आज Valentine’s Day पर जहर खाकर आत्महत्या कर ली. सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों का पंचायतनामा भरकर पोस्टमार्टम कराया है. परिजनों के अनुसार दोनों आपस में चचेरे भाई-बहन हैं. घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है.

Photo credit by google

उत्तर प्रदेश के महोबा जिले में चरखारी थाना क्षेत्र के कनेरा गांव निवासी रामबाबू खंगार की 18 वर्षीय पुत्री सीमा और गांव के ही परिवार के 21 वर्षीय सुरेंद्र पुत्र दौलत सिंह ने जहर खा लिया. वे एक-दूसरे से शादी करना चाहते थे, लेकिन उनके परिवार के लोग इस रिश्ते को स्वीकार करने के लिए तैयार नहीं थे.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, चरखारी के कनेरा गांव निवासी सुरेंद्र सिंह का पड़ोस में रहने वाली लड़की सीमा से प्रेम संबंध था. जब परिवार के सदस्यों को उनके अफेयर का पता चला, तो उन्होंने उन्हें डांटा और उनकी शादी की प्लानिंग का विरोध किया.

Valentine’s Day को आज सुरेंद्र सुबह छह बजे खेत पर जाने की बात कहकर घर से निकला और लगभग उसी समय सीमा भी घर से निकल गई. सुरेंद्र ने पहले सल्फास खाया और सीमा को फोन कर इसकी जानकारी दी. इसके बाद लड़की ने भी सल्फास खा लिया. गांव के लोगों ने सुरेंद्र को दर्द से तड़पता देखा और इसकी जानकारी उसके परिजनों को दी.

युवक ने उन्हें पूरी घटना बताई. सीमा और सुरेंद्र दोनों के परिजन उन्हें महोबा जिला अस्पताल ले गए, लेकिन इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई. शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here