Tuesday, June 25, 2024
Google search engine
HomeऑटोमोबाइलOppo का मात देने आया Lava का आकर्षक लुक वाला Smartphone ,...

Oppo का मात देने आया Lava का आकर्षक लुक वाला Smartphone , लग्जरी कैमरा क्वालिटी के साथ जानें कीमत

Oppo का भोपू बजाने आया Lava का चार्मिंग लुक Smartphone, लक्जरी कैमरा क्वालिटी के साथ जाने कीमत Lava स्मार्टफोन कंपनी अपने सस्ते सुन्दर स्मार्टफोन के लिए जानी जाती है इसके सस्ते स्मार्टफोन को लोग खूब पसंद करते है अगर आप भी एक शानदार स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे है और आपका बजट कम है तो आपके लिए Lava Yuva 2 Pro स्मार्टफोन बेहतर विकल्प होगा, आइये जाने इसके फीचर्स के बारे में…

Oppo
Image credit by Google

Lava Yuva 2 Pro में मिलने वाले प्रीमियम फीचर्स की बात करे तो आपको इस स्मार्टफोन में फीचर्स के तौर पर 6.5 इंच की HD+ नोच डिस्पले देखने को मिल जाता है और बेहतर गेमिंग के लिए MediaTek Helio G37 Octacore प्रोसेसर दिया गया है और इस फोन में आपको 4GB+ 3GB की रेम तथा 64GB की इंटरनल स्टोरेज देखने के लिए मिल जाती है जिसको आप 256 GB तक एक्सपेंड कर सकते हैं और यह स्मार्टफोन Android 12 की ऑपरेटिंग सिस्टम (OS) पर रन करता है।

Lava Yuva 2 Pro में मिलने वाली लक्जरी कैमरा क्वालिटी की बात करे तो आपको इस स्मार्टफोन में कैमरे के तौर पर 13MP A1 ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है और आगे की तरफ सुंदर सी सेल्फी लेने के लिए 5 MP सेल्फी कैमरा दिया गया है।

Lava Yuva 2 Pro का बैटरी बैकअप

Lava Yuva 2 Pro के बैटरी पॉवर की बात करे तो इसमें आपको 5000 mAh की एक बड़ी लिथियम पॉलीमर बेटरी देखने के लिए मिल जाती है जो की पुरे दिन फोन चलाने के लिए पर्याप होगी।

Oppo का भोपू बजाने आया Lava का चार्मिंग लुक Smartphone, लक्जरी कैमरा क्वालिटी के साथ जाने कीमत

Lava Yuva 2 Pro की सस्ती कीमत

Lava Yuva 2 Pro की सस्ती कीमत के बारे में बात की जाए तो ये स्मार्टफोन का LAVA YUVA 2 PRO (White, 64 GB)  (4 GB RAM) वाला वेरिएंट ₹7,749 रूपए में फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध है आप इस स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट या ऐमज़ॉन कही से भी खरीद सकते है।

सतना टाइम्स न्यूज डेस्क
सतना टाइम्स न्यूज डेस्कhttps://satnatimes.in/
हमारी नजर में आम आदमी की आवाज जब होती है बेअसर तभी बनती है बड़ी खबर। पूरब हो या पश्चिम, उत्तर हो या दक्षिण सियासत का गलियारा हो या गांव गलियों का चौबारा हो. सारी दिशाओं की हर बड़ी खबर, खबर के पीछे की खबर और एक्सक्लूसिव विश्लेषण का ठिकाना है satnatimes.in सटीक सूचना के साथ उसके सभी आयामों से अवगत कराना ही हमारा लक्ष्य है। Satna Times को आप फेसबुक, इंस्टाग्राम, ट्विटर, यूट्यूब पर भी देख सकते है। Contact Us – info@satnatimes.in Email - satnatimes1@gmail.com
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments