Krutika Desai’s latest Look: कृतिका देसाई की नई लुक पर नजर डाले, इंटरनेट में स्पॉट हुई कृतिका

Krutika Desai’s latest Look:
Krutika Desai’s latest Look

Krutika Desai’s latest Look: मनोरंजन उद्योग में बतौर अभिनेत्री के रूप में जनता का दिल चुराने वाली कृतिका देसाई (Krutika Desai) बेहद शानदार और स्टाइलिश है। डीवा ने शेमारू चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक ‘गौना-एक प्रथा‘ में गहना के किरदार से खूब तारीफें लूटी थी। इसके अलावा उनका ग्लैमरस लुक भी लोगो को खूब पसंद आता है, जिसकी खास झलक वह अक्सर अपने सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है। डीवा वेस्टर्न स्टाइल से लेकर पारंपरिक लुक में चार चांद लगाना जानती है, मगर बॉडीकॉन ड्रेस में उनका स्टाइल बेहद लाजवाब रहता है।

Krutika Desai’s latest Look:
Krutika Desai’s latest Look

बॉडीकॉन ड्रेस में कृतिका देसाई का ग्लैमर अंदाज

डीवा ने कुछ दिनों पहले लाल बॉडीकॉन ड्रेस को खुद के बदन पर सजाकर सभी को मदहोश किया था, जिसमें वह बेहद बोल्ड और बिंदास नजर आ रही थी। इस वन- शोल्डर ड्रेस के साथ डीवा ने हाई हील्स के सैंडल को स्टाइल किया था, जिसमें उनकी बलखाती अदाएं बेहद निराली नजर आई। इसके अलावा उनका लाइट मेकअप और गुलाबी होठों ने उनके स्टाइल में अतरिक्त खुराक जोड़ी।

https://www.instagram.com/p/C4YMBl5N-jB/?igsh=cDQwemZxbjV6YW5l

इसके अलावा डीवा ने हाल ही में, नए लुक को शेयर करने का फैसला किया। इस लुक को अभिनेत्री ने अपने ढाई लाख से ज्यादा फॉलोअर्स वाले इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की, जिसमें वह सफेद बॉडीकॉन में लिपटी हुई नजर आ रही है। डीवा ने कातिलाना पोज़ो में तस्वीरें खींचवाई है, जिसमें उनका आकर्षण साफ झलक रहा है। साथ ही हाथों में घड़ी में और लहराते हुए बालों ने उन्हें बेहद शानदार लुक दिया।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here