Monday, June 17, 2024
Google search engine
Homeदिल्लीKangana Ranaut News: कंगना पर आपत्तिजनक पोस्ट कर बुरी फंसी सुप्रिया श्रीनेत,...

Kangana Ranaut News: कंगना पर आपत्तिजनक पोस्ट कर बुरी फंसी सुप्रिया श्रीनेत, चुनाव आयोग ने भेजा नोटिस

Kangana Ranaut News: बॉलीवुड अभिनेत्रीऔर हिमाचल प्रदेश के मंडी लोकसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार कंगना रनौत के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट करना कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत को महंगा पड़ा है. विवादित पोस्ट पर चुनाव आयोग ने संज्ञान लिया है और सुप्रिया श्रीनेत को नोटिस जारी किया है. आयोग ने कारण बताओ नोटिस जारी कर जवाब मांगा है. यही नहीं आयोग ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के खिलाफ टिप्पणी के लिए भाजपा सांसद दिलीप घोष को कारण बताओ नोटिस जारी किया है.

Kangana Ranaut News: निर्वाचन आयोग ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के खिलाफ दिलीप घोष की टिप्पणी, कंगना रनौत के खिलाफ सुप्रिया श्रीनेत की टिप्पणी को ‘अशोभनीय और गलत’ बताया.

लोकसभा चुनाव 2024 के लिए बीजेपी ने बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत को हिमाचल प्रदेश के मंडी सीट से अपना उम्मीदवार बनाया, तो सुप्रिया श्रीनेत ने अपने सोशल मीडिया अकांउट से कंगना की तस्वीर शेयर करते हुए बेहद विवादित पोस्ट डाला. उन्होंने लिखा, ‘मंडी में इस समय क्या भाव चल रहा कोई बताएगा’. हालांकि विवाद बढ़ने के बाद श्रीनेत ने अपने पोस्ट को हटा लिया और सफाई देते हुए कहा कि उनके अकांउट को किसी हैक कर लिया था. श्रीनेत ने पूरे प्रकरण पर सफाई देते हुए कहा है कि उनके फेसबुक और इंस्टाग्राम खातों तक कई लोगों की पहुंच है और उनमें से किसी ने बेहद अनुचित पोस्ट की. उन्होंने कहा, जैसे ही मुझे पता चला मैंने वह पोस्ट हटा दी. जो लोग मुझे जानते हैं, वे यह भी अच्छी तरह जानते हैं कि मैं कभी भी किसी महिला के प्रति व्यक्तिगत और अशोभनीय टिप्पणी नहीं कर सकती. मैं जानना चाहती हूं कि यह कैसे हुआ.

कंगना ने श्रीनेत को दिया करारा जवाब

कंगना रनौत ने कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत पर पलटवार करते हुए सोशल मीडिया में पोस्ट किया और करारा जवाब दिया, उन्होंने लिखा था, प्रिय सुप्रिया जी, एक कलाकार के रूप में अपने करियर के पिछले 20 वर्षों में मैंने हर तरह की महिला की भूमिका निभाई है. ‘रानी’ में एक भोली लड़की से लेकर ‘धाकड़’ में एक आकर्षक जासूस तक, ‘मणिकर्णिका’ में एक देवी से लेकर ‘चंद्रमुखी’ में एक राक्षसी तक. ‘थलाइवी’ में एक क्रांतिकारी नेता तो ‘रज्जो’ में वेश्या का किरदार.

 

श्रीनेत पर बीजेपी ने बोला हमला, तो सफाई में उतरी कांग्रेस

कंगना के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट पर जहां बीजेपी ने सुप्रिया श्रीनेत पर जोरदार हमला बोला और कार्रवाई की मांग की, तो दूसरी ओर कांग्रेस पार्टी सफाई देने में उतर गई. कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने अपनी सहकर्मी का बचाव करते हुए कहा, कोई भी व्यक्ति जो मेरी सहकर्मी सुप्रिया श्रीनेत से परिचित होगा, वह इस तथ्य से अवगत होगा कि श्रीनेत इस तरह की आपत्तिजआपत्तिजनक नक भाषा का कभी भी इस्तेमाल नहीं कर सकती हैं. कांग्रेस के श्रीनिवास बीवी ने कहा कि रनौत के खिलाफ श्रीनेत के अकाउंट से की गई टिप्पणियां पूरी तरह से अपमानजक हैं. इधर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी और चंडीगढ़ से भाजपा सांसद किरण खेर ने भी उक्त टिप्पणियों की निंदा की. स्मृति ईरानी एक पूर्व टेलीविजन कलाकार हैं, जबकि खेर हिंदी फिल्मों में काम कर चुकी हैं. अन्य लोगों ने भी रनौत का समर्थन किया.

सतना टाइम्स न्यूज डेस्क
सतना टाइम्स न्यूज डेस्कhttps://satnatimes.in/
हमारी नजर में आम आदमी की आवाज जब होती है बेअसर तभी बनती है बड़ी खबर। पूरब हो या पश्चिम, उत्तर हो या दक्षिण सियासत का गलियारा हो या गांव गलियों का चौबारा हो. सारी दिशाओं की हर बड़ी खबर, खबर के पीछे की खबर और एक्सक्लूसिव विश्लेषण का ठिकाना है satnatimes.in सटीक सूचना के साथ उसके सभी आयामों से अवगत कराना ही हमारा लक्ष्य है। Satna Times को आप फेसबुक, इंस्टाग्राम, ट्विटर, यूट्यूब पर भी देख सकते है। Contact Us – info@satnatimes.in Email - satnatimes1@gmail.com
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments