MP में का बा: सीधी पेशाब कांड मामले को लेकर नेहा सिंह राठौड़ ने किया पोस्ट, केस दर्ज, जानिए मामला

बिहार के कैमूर जिले की रहने वाली लोक गायिका नेहा सिंह राठौर (Neha Singh Rathore) पर एक बार फिर एफआईआर दर्ज हुई है. इस बार यह केस मध्य प्रदेश के हबीबगंज थाने में दर्ज कराया गया है. नेहा सिंह राठौर एक गाना लाने वाली हैं. इसको लेकर उन्होंने ट्विटर पर गुरुवार (6 जुलाई) को पोस्ट भी किया है. ‘एमपी में का बा’ (MP Mein Ka Ba) इसी को लेकर यह केस दर्ज हुआ है.

Image credit by satna times

शिकायत के अनुसार उनकी पोस्ट में सीधी घटना के आरोपी को आरएसएस की गणवेश पहना बताया गया है. यह शिकायत बीजेपी के अनुसूचित जाति मोर्चा के मीडिया प्रभारी सूरज खरे ने की है. नेहा सिंह राठौर ने इस पर शुक्रवार (7 जुलाई) को अपना रिएक्शन भी दिया.

https://twitter.com/nehafolksinger/status/1676820713905471488?t=4-9eNHCb9hR668Qv3ZQ6cw&s=19

एफआईआर पर नेहा सिंह राठौर ने क्या कहा?

 

नेहा सिंह राठौर ने ट्वीट करते हुए लिखा- “मध्य प्रदेश के सीधी जिले में भाजपा नेता ने आदिवासी व्यक्ति के सिर पर पेशाब किया. इस घटना की आलोचना करने पर मेरे विरुद्ध एफआईआर दर्ज करवा दी गई है. मैंने आदिवासी व्यक्ति के ऊपर पेशाब करने का विरोध किया तो भाजपा के अनुसूचित जाति मोर्चा के मीडिया प्रभारी ने मेरे खिलाफ एफआईआर दर्ज करवा दी. गजब है इनका आदिवासी प्रेम..!”

इसे भी पढ़े – IAS Tina Dabi: टीना डाबी के घर आने वाला है नन्हा मेहमान, ड्यूटी को लेकर सरकार को लिखी ये चिट्ठी

नेहा सिंह राठौर ने एक और ट्वीट में अपनी बात रखते हुए कहा है कि कुछ लोग मुझे कांग्रेस का एजेंट बताते हैं, कुछ सपाई और कुछ आम आदमी पार्टी का एजेंट बताते हैं. बिहार में भी ऐसी ही अफवाह है. सच सभी जानते हैं. मैं सिर्फ और सिर्फ विपक्ष में हूं.

इसे भी पढ़े – PCS अधिकारी ज्योति मौर्य विवाद के बाद UPPSC की तैयारी कर रही पत्नियों को वापस बुला रहे हैं उनके पति? सच जानो

नेहा सिंह राठौर ने यह भी कहा कि हर राज्य में जो भी पार्टी विपक्ष में है, मैं उसके साथ हूं. विपक्ष की यही पार्टियां जब सत्ता में आ जाएंगी तो यही मुझे अपने विपक्ष के साथ खड़ा पाएंगी. केंद्र में जो भी पार्टी विपक्ष में है, मैं उसके साथ हूं. सरकारें बदल जाएंगी पर मैं विपक्ष में ही रहूंगी. एक लोक-कलाकार को जनता के पक्ष में रहकर सरकार से सवाल करना चाहिए. यही उसका धर्म है. मैं अपने धर्म के साथ हूं. मैं लोकतंत्र के साथ हूं.

हमारा सपोर्ट करने के लिए चैनल को सब्सक्राइब करें

https://youtube.com/@satnatimes

बता दें कि इसके पहले भी नेहा सिंह राठौर को पुलिस की ओर से नोटिस मिल चुका है. यूपी पुलिस ने कुछ महीने पहले ही नोटिस दिया था. कुछ सवालों के जवाब मांगे गए थे.. नेहा सिंह राठौर ‘बिहार में का बा’, ‘यूपी में का बा’ गा चुकी हैं. अब सीधी पेशाब कांड को लेकर गाना गाने वाली हैं.

MP में सबसे तेज और भरोसेमंद खबरों के लिए  सतना टाइम्स ऐप को डाऊनलोड करें, इस लिंक पर करें क्लिक

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here