Jaya Kishori की Glowing Skin? का ये है राज,इन टिप्स को करे फॉलो

Jaya Kishori Glowing Skin Secret: जया किशोरी एक कथावाचक, संगीतकार और मोटिवेशनल स्पीकर (Motivational Speaker) हैं, इनके धार्मिक एल्बम्स भक्तों के बीच काफी मशहूर हैं, इनकी पॉपुलैरिटी भारत ही नहीं बल्कि दुनियाभर में है, बता दें कि उन्होंने 12 साल की उम्र में ही श्रीमद्भगवद गीता (Bhagavad Gita) कंठस्ठ कर ली थी. आज ही उनके चमकते चेहरे का राज जानेंगे.

Jaya Kishori's Glowing Skin? This is the secret, follow these tips
Image credit satna times

जया किशोरी की खूबसूरती के कायल हैं लोग
जया किशोरी (Jaya Kishori) अपनी पर्सनल लाइफ और खुबसूरती को लेकर भी काफी चर्चा में रहती हैं. लोग उनकी ग्लोइंग स्किन को लेकर प्रभावित हो जाते हैं. गौरतलब है कि जया के दमकते चहरे की वजह किसी तरह का हेवी मेकअप या फेशियल नहीं है.

https://www.instagram.com/p/CoMR6ogyaFi/?igshid=MzRlODBiNWFlZA==

सोशल मीडिया पर भी हैं पॉपुलर
जया किशोरी (Jaya Kishori) सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है, इंस्टाग्राम पर उनके 5 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं.जया हमेशा सिंपल कपड़े पहनना पसंद करती हैं, साथ ही वो काफी हेल्दी डाइट लेते हैं. उन्हें न्यूड मेकअप काफी पसंद है. जया किशोरी अपनी आंखों की खूबसूरती बढ़ाने के लिए हल्का काजल लगाना पसंद करती हैं.

https://www.instagram.com/reel/CtMKdmCMJ8T/?igshid=MzRlODBiNWFlZA==

जया की ग्लोइंग स्किन का राज
स्वस्थ्य भोजन, लाइट मेकअप और मेडिटेशन ही उनकी सेहतमंद और चमकदार त्वचा का राज है. आपको भी अगर उनकी तरह ग्लोइंग स्किन पानी है, लाइफस्टाइल और फूड हैबिट्स में बदलाव करना होगा, तभी मनचाहा रिजल्ट हासिल हो सकता है.

MP में सबसे तेज और भरोसेमंद खबरों के लिए  सतना टाइम्स ऐप को डाऊनलोड करें, इस लिंक पर करें क्लिक

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here