Harda Patakha Factory Blast: पटाखा फैक्ट्री संचालक के खिलाफ FIR दर्ज

Photo harda patakha factory blast

भोपाल। Harda Patakha Factory Blast: मध्य प्रदेश के हरदा जिले में पटाखा फैक्ट्री ब्लास्ट मामले में बड़ी कार्रवाई की गई है। पटाखा फैक्ट्री राजू अग्रवाल के खिलाफ FIR दर्ज कर लिया गया है। साथ ही इस मामले से जुड़े अन्य लोगों की तलाश की जा रही है। नर्मदापुरम आईजी इरशाद वाली ने बताया कि पटाखा फैक्ट्री संचालक राजू अग्रवाल के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। साथ ही सभी लोगों की तलाश की जा रही है।

Photo harda patakha factory blast

आईजी इरशाद वाली ने यह भी बताया कि फैक्ट्री संचालक के पास तीन लाइसेंस थे। प्राथमिक जांच में फैक्ट्री संचालक की लापरवाही सामने आई है। नियम कायदों के तहत काम किया जाता तो यह हादसा नहीं होता। जांच के बाद आगे की कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी।

वहीं हरदा एसडीएम केसी परते ने कहा कि फैक्ट्री अनफिट थी और पिछले कई सालों से संचालित थी। इसकी पूर्व में हुई शिकायत के बाद जांच भी हुई थी और इसे सील भी किया गया था। यह फैक्ट्री पट्टे की जमीन पर संचालित थी जिसके मालिक राजेश अग्रवाल, सोमेश अग्रवाल और प्रदीप अग्रवाल हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे सतना टाइम्स एप को डाऊनलोड कर सकते हैं। यूट्यूब पर सतना टाइम्स के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here