Maruti Baleno खरीदने का सुनहरा मौका, इस कार की कीमत 4 लाख रुपये, खरीदने के लिए लगी लंबी कतारें

Baleno
Photo credit by Google

मारुति सुजुकी कंपनी ऑटोमोबाइल क्षेत्र में अपना दबदबा तो पिछले कई वर्षों से कायम किए हुए हैं वही देखा जाए तो सुजुकी कंपनी की कोई भी गाड़ी होती है तो प्रीमियम लुक और सबसे खास बात है की माइलेज के मामले में जानी जाती है अगर आप भी कार खरीदने के बारे में सोच रहे हैं लेकिन बजट नहीं बांट रहा है तो आज आपके लिए बेहतरीन गाड़ी के बारे में बात करने वाले हैं जो बिल्कुल सस्ते दामों में आपको मिल जाएगी बने रहे आज के रिपोर्ट में अंत तक।

Baleno
Photo credit by Google

जानकारी के लिए आपको बता दें कि आज के समय में सेकंड हैंड गाड़ी काफी ज्यादा खरीद बिक्री हो रही है वही आपको बेहतरीन गाड़ी और बेहतरीन लुक में सस्ते दामों में आपको सेकंड हैंड डीलर के यहां यह गाड़ी उपलब्ध होती है हम बात कर रहे हैं मारुति कंपनी की बलेनो गाड़ी जो जनवरी महीने में देखा जाए तो देश भर में सबसे ज्यादा बिकने वाली गाड़ी उभर कर निकली है वही यह गाड़ी आपको बहुत ही सस्ते दामों में अपना बना सकते हैं.

तो लिए अब जानते हैं विस्तार से अगर आप इस गाड़ी को अपना बनाने के लिए चाहते हैं लेकिन आपके पास बजट नहीं बैठ रहा है तो बिल्कुल भी घबराने की आवश्यकता नहीं है क्योंकि पूरा फाइनेंस प्लान के साथ-साथ आप कहां से सस्ते दामों में आप इस गाड़ी को खरीद सकते हैं इसके बारे में भी विस्तार से जानकारी दी गई है इसी रिपोर्ट में.

 

2024 Second Hand Maruti Baleno List

  1. 2016 मॉडल मारुति सुजुकी बलेनो 1.2 अल्फा वेरिएंट दूसरी मालिक गाड़ी है, जो कि अब तक 68,000 किलोमीटर की दूरी तय कर चुकी है और इसकी कीमत 4.40 लाख रुपए रखी गई है।
  2. 2019 मॉडल मारुति सुजुकी बलेनो डेल्टा डीजल वेरिएंट जो कि अब तक 38,000 किलोमीटर की दूरी तय कर चुकी है, यह पहली मालिक गाड़ी है और इसकी कीमत 5.58 लाख रुपए रखी गई है।
  3. 2018 मॉडल मारुति बलेनो 1.3 जेटा वेरिएंट पहली मालिक गाड़ी है, जो कि अब तक 62,000 किलोमीटर की दूरी तय कर चुकी है और इसकी कीमत 5.94 लाख रुपए रखी गई है।
  4. 2016 मॉडल मारुति सुजुकी बलेनो 1.2 अल्फा वेरिएंट पहली मालिक गाड़ी है पेट्रोल इंजन के साथ अब तक 77,000 किलोमीटर की दूरी तय कर चुकी है, और इसकी कीमत 5.20 लाख रुपए रखी गई है।
  5. 2017 मॉडल मारुति सुजुकी बलेनो 1.2 डेल्टा वेरिएंट पहली मालिक गाड़ी है, जो कि अब तक 71,000 किलोमीटर की दूरी तय कर चुकी है और इसकी कीमत 5.05 लाख रुपए रखी गई है।
  6. ऊपर बताई गई सभी मारुति सुजुकी बलेनो सेकंड हैंड Cardekho.com पर लिस्ट की गई है, जो की एक ट्रस्टेड वेबसाइट है। इसके साथ ही आप इन वेबसाइट से एमी ऑप्शन पर भी सेकंड हैंड गाड़ियों की खरीदारी कर सकते हैं।

Note: कोई भी सेकंड हैंड गाड़ी लेने से पहले उसके बारे में सारी जानकारी अवश्य प्राप्त कर ले, नहीं तो आपको नुकसान हो सकता है।इसके लिए satnatimes.in जिम्मेदार नही होगा।

2024 Maruti Baleno Price In India

वर्तमान में मारुति सुजुकी बलेनो की कीमत 6.66 लाख रुपए से 9.88 लाख रुपए एक्स शोरूम दिल्ली है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here