Satna News :एरा फैशन शो का हुआ शानदार समापन, इंटरनेशनल डिज़ाइनर सादिक़ फैशन शो में हुए शामिल

सतना।। शहर में हुआ विंध्य के सबसे बड़े फैशन शो का समापन, फाइनल शो में नेशनल डिज़ाइनर वैभव श्रीवस्ताव ने आज के दौर को देखते हुए विभिन्न जगाहो पर लड़कियो के साथ हो रहे अत्याचार एवं रेप केस के ऊपर एक ड्रामा तैयार किया जिसका नाम उन्होंने फ़रेब रखा। शो में स्टेज पर वो ड्रामा शुरू होते ही सैकड़ों लोगो की सराहना ड्रामे को मिली,

Image credit by satna times

जिसके बाद इंटरनेशनल डिज़ाइनर सादिक़ रजा जो कुवैत से सिर्फ़ शो के लिए सतना आये और अपने साथ उनके द्वारा बनायी हुई ड्रेस को शो में प्रतिभागियों को पहनाया, शो के मुख्य अथिति पंडित रत्नाकर शिवा भैया , विक्रम सिंह विधायक रामपुर बाघेलान, मक़सूद अहमद रहे जिनके द्वारा दीप प्रज्वल करवाके शो को शुरू किया गया।

https://www.instagram.com/reel/CuPXtjyoX3k/?igshid=MzRlODBiNWFlZA==

इस फैशन शो में सेलिब्रिटी भी आय थे जिस्में जबलपुर से आय मिस्टर इंडिया विवेक सिंह और मिस इंडिया श्रृष्टि उपाध्याय और टीवी स्टार सचिन लालवानी जैसे महान हस्तियाँ सतना में आयी और युवाओं का मनोबल बढ़ाया और अपनी लाइफ से जुड़ी हुई बातो पर चर्चा भी किया जिसके ऑर्गनाइज़र है शाहिद खान और आर्यन तिवारी और को – ऑर्गनाइज़र है मिकाइल फ़ारूक़ी , टीम मैनेजमेंट हेड है शिव्यान अली ख़ान , टीम मेंबर्स शिवंगी कबीर , दिव्यांशी नंदा, देव सोनी, अयान , अदनान, शौर्य , आर्यन कापडी ,गबरू ,अनस ,आदि लोगो का सहयोग मिला।

MP में सबसे तेज और भरोसेमंद खबरों के लिए  सतना टाइम्स ऐप को डाऊनलोड करें, इस लिंक पर करें क्लिक

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here