MP News :गृहप्रवेश कार्यक्रम के लिए नहीं मिली छुट्टी, SDM ने दे दिया इस्तीफा

छतरपुर।। मध्य प्रदेश के छतरपुर की डिप्टी कलेक्टर निशा बांगरे ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया। उन्होंने अपने इस्तीफे में लिखा कि अधिकारी उन्हें छुट्टी नहीं दे रहे थे और उनकी धार्मिक भावनाएं आहात हुईं हैं। दरअसल निशा बांगरे के घर का गृह प्रवेश होने वाला था और वो छुट्टी मांग रही थीं, लेकिन उन्हें छुट्टी नहीं मिल पाई, जिसके बाद उन्होंने अपने पद से इस्तीफा दे दिया।

गृहप्रवेश कार्यक्रम के लिए नहीं मिली छुट्टी, SDM ने दे दिया इस्तीफा
Image credit by google

निशा बांगरे का इस्तीफा सोशल मीडिया पर वायरल

निशा बांगरे का इस्तीफा सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है। उन्होंने अपने इस्तीफे में लिखा है कि मैं अपने मौलिक अधिकार धार्मिक आस्था एवं संवैधानिक मूल्यों से समझौता करके अपने डिप्टी कलेक्टर पद पर बने रहता उचित नहीं समझती हूं। इसलिए मैं अपने डिप्टी कलेक्टर पद से आज दिनांक 22 जून 2023 को तत्काल प्रभाव से इस्तीफा देती हूं।

इसे भी पढ़े – MP News : रीवा लोकायुक्त ने 6,000 रुपये रिश्वत लेते रोजगार सहायक को दबोचा,इस काम के लिए मांगी थी रिश्वत

निशा बांगरे ने अपने इस्तीफे में कहा कि उद्घाटन कार्यक्रम में विश्व शांतिदूत तथागत बुध्द की अस्थियों के भी दर्शन लाभ की अनुमति नहीं दी गई, इससे उनकी धार्मिक भावनाओं को अपूर्णनीय क्षति पहुंची है।

SDM के पद पर कार्यरत हैं निशा बांगरे

निशा बांगरे छतरपुर जिले के लवकुशनगर में SDM के पद पर कार्यरत हैं और उन्होंने घरेलू कार्य का हवाला देकर छुट्टी मांगी थी। वहीं निशा बांगरे का एक बयान भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमे वह बैतूल की आमला विधानसभा से जनता की इच्छा पर चुनाव लड़ने की बात कह रही हैं। इसके बाद उन्होंने इस बात को मीडिया के सामने भी स्वीकार किया था।

इसे भी पढ़े – MP News :ऊर्जा मंत्री ने देर रात ग्वालियर का दौरा कर बिजली आपूर्ति की हकीकत देखी, कहा …

अभी तक इस्तीफा नहीं हुआ मंजूर

निशा बांगरे के अनुसार थाईलैंड से भीमराव अंबेडकर की अस्थियां आनी हैं और इसीलिए वह कार्यक्रम में शामिल होना चाहती थी लेकिन मध्य प्रदेश शासन ने छुट्टी नहीं दी। इसी वजह से उन्होंने इस्तीफा दिया है। हालांकि अभी तक मध्य प्रदेश शासन की तरफ से उनका इस्तीफा मंजूर नहीं किया गया है। निशा बांगरे के घर का गृह प्रवेश 25 जून को बैतूल जिले के आमला में होना है, जिसके लिए उन्हीं छुट्टी नहीं मिली है।

MP में सबसे तेज और भरोसेमंद खबरों के लिए  सतना टाइम्स ऐप को डाऊनलोड करें, इस लिंक पर करें क्लिक

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here