कुदरत की गोद में पति संग रोमांटिक हुई ‘देवो के देव महादेव‘ फेम Sonarika Bhadoria

Sonarika Bhadoria Romantic With Husband Vikas Parashar

Sonarika Bhadoria Romantic With Husband Vikas Parashar: देवो के देव महादेव में देवी पार्वती के किरदार से दर्शकों को लुभाने वाली अभिनेत्री सोनारिका भदौरिया ने 18 फरवरी को अपने लंबे समय के प्रेमी विकास पाराशर के साथ शादी रचाई थी। यह शादी राजस्थान के सवाई माधोपुर हुई थी, जहां उनके करीबियों ने हाजिरी लगाई थी। एक्ट्रेस अपनी शादी के बाद से ही खूब सुर्खियां बटोर रही हैं और उनका दिलकश लुक भी खूब वायरल हो रहा है।हालांकि, इस बार उनकी कुछ नई तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें वह अपने पति के साथ निजी पल का लुफ्त उठा रही हैं। इतना ही नहीं, इस कपल ने छुट्टियों का मजा लेने के लिए प्रकृति की गोद को चुना है।

Sonarika Bhadoria Romantic With Husband Vikas Parashar

अभिनेत्री ने अपने 17 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स वाले इंस्टाग्राम हैंडल पर नई तस्वीरें शेयर की है, जिसमें उनको छुट्टियों के पल साफ नजर आ रहे हैं। पहली तस्वीर में अभिनेत्री गुलाबी मिनी ड्रेस में नजर आ रही है। जबकि दूसरी तस्वीर में उनके पति ने उन्हें बाहों में उठाया है और हवा में घुमाया है। बाकी के कुछ अन्य तस्वीरे में वह फिर से अकेले पोज देती हुई नजर आ रही है। जबकि कुछ तस्वीरों ने उनकी रोमांटिक लाइफ और स्टाइल की गवाही दी है।



विकास पाराशर के साथ 9 साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद शादी रचाने वाली सोनारिका ने कुछ महीने पहले अपने हनीमून लुक को भी शेयर किया था। इस खास पल के लिए अभिनेत्री ने बोल्ड लूक को चुना था, जिसमें बेहद खूबसूरत लग रही थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here