सतना चेंबर ऑफ कॉमर्स की बैठक में फैसला, 3 दिसंबर के बाद शुरू होगा सदस्यता अभियान

Image credit by social media

Satna News :सतना चैंबर आफ कमर्स एंड इंडस्ट्रीज की बैठक रविवार को सिंधी कैंप स्थित माधव गुणवंती सभागार में अर्जित की गई। बैठक की अध्यक्षता अध्यक्ष विवेक अग्रवाल ने की।

Image credit by social media

सतना चैंबर आफ कमर्स एंड इंडस्ट्रीज इस अवसर पर कई महत्वपूर्ण मुद्दों पर विचार विमर्श किया गया साथ ही फैसला लिया गया है कि सदस्यता अभियान 3 दिसंबर के बाद से प्रारंभ होगा इसे लेकर विस्तृत विचार विमर्श किया गया और रूपरेखा तैयार की गई। सतना चैंबर आफ कमर्स एंड इंडस्ट्रीज के मीडिया प्रभारी विजय गुप्ता के मुताबिक बैठक में सदस्यता अभियान के अलावा प्रस्तावित संविधान पर भी विचार विमर्श किया गया इसी प्रकार संस्था पंजीकरण पर भी चर्चा की गई और इसके अलावा विभिन्न मुद्दों पर विचार विमर्श किया। मीडिया प्रभारी के मुताबिक शहर में सेक्टर बनाए जाएंगे और प्रत्येक सेक्टर का एक प्रभारी नियुक्त किया जाएगा। सेक्टर प्रभारी द्वारा सदस्यता अभियान के दौरान व्यापारियों को जोड़ने का काम किया जाएगा।


इसे भी पढ़े – Maihar News :लापरवाही से चली गयी बुजुर्ग की जान,जनिये क्या रही वजह!



इसे भी पढ़े – MP News :घर पर सजी बारात और दहेज का लालची दूल्हा हुआ फरार!


नये साल में व्यापारी सम्मेलन बुलायेगा सतना चेंबर

महामंत्री मनोहर सुगानी द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार माधव गुणवंती सभागार में आयोजित संस्था की पहली कार्यकारिणी समिति की बैठक में संस्था की नियमावली समिति द्वारा प्रस्तुत प्रस्ताव को आवश्यक विचार विमर्श के साथ पारित किया गया विवेक अग्रवाल की अध्यक्षता में संपन्न बैठक में बताया गया कि नये वर्ष में संस्था द्वारा व्यापारी सम्मेलन करने का भी निर्णय लिया गया। संस्था की बेवसाइट बनाने का कार्य आरंभ हो गया है इसमें सदस्यों के साथ साथ सभी आवश्यक जानकारियों का समावेश किया जायेगा ।

Image credit by social media
व्यापारियों की समस्याओं पर भी हुई चर्चा

सतना चैंबर ऑफ़ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज की बैठक में व्यापारियों की विभिन्न समस्याओं को लेकर भी चर्चा की गई। जिसमें प्रमुख तौर पर बिजली की समस्या को लेकर विचार विमर्श किया गया। इसके अलावा जीएसटी को लेकर भी बैठक में चर्चा की गई।


MP में सबसे तेज और भरोसेमंद खबरों के लिए सतना टाइम्स ऐप को डाऊनलोड करें, इस लिंक पर करें क्लिक


यातायात को लेकर भी विचार विमर्श

बैठक में यातायात जैसे ज्वलंत मुद्दों को लेकर भी बातचीत की गई जिसमें कहा गया कि शहर के जय स्तंभ चौक रेलवे स्टेशन रोड रेलवे स्टेशन के प्रमुख द्वारा के सामने ऑटो की लगने वाली भीड़ और इससे जाम लगे तथा लोगों को होने वाली परेशानी को लेकर भी प्रशासन का ध्यान आकर्षित करने की बात की गई। बैठक में इस बात पर भी चिंता व्यक्त की गई की बस स्टैंड में अव्यवस्थित यातायात और सर्किट हाउस चौराहे पर अवस्थित यातायात की वजह से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

इसे भी पढ़े – Maihar News :पत्नी और साली पर प्रताणित करने का आरोप, सुसाइड के पहले का वीडियो आया सामने

इस अवसर पर संविधान समिति के चेयरमैन सुरेश बड़ेरिया, घनश्याम सोनी, विनोद अग्रवाल, चंद्रकांत वाधवानी, रवि अग्रवाल सी ए,उपाध्यक्ष पवन चमड़ियां, मंत्री आनंद अग्रवाल, कमल कापड़ी, कोषाध्यक्ष विष्णु अग्रवाल गोलू, सुधीर खेमका, रजनीश अग्रवाल, सौरभ अग्रवाल, अमित गुप्ता, के के अग्रवाल, संजय आहूजा, जय अग्रवाल, रंजीत सेनानी, मनोज अग्रवाल, विनोद तिवारी, आनंद अग्रवाल गुड्डा,सुनील गुप्ता, सचिन अग्रवाल, विनोद गुप्ता, मीडिया प्रभारी विनोद पंडित, विजय गुप्ता की उपस्थिति उल्लेखनीय रही ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here