डकुलोव्स’ एक भारतीय मॉडल और अभिनेता हैं

मनोरंजन उद्योग में कहानियों के माध्यम से सपनों को जीवंत किया जाता है। 9 जुलाई 2001 को दरभंगा, बिहार में पैदा हुए सकुलैन मुस्ताक एक सफल मॉडल, अभिनेता और डकुलोव्स फिल्म्स और डकुलोव्स प्रोडक्शन के संस्थापक हैं। सकलैन मुस्ताक मिथ्याँचल के ऑल इंडियन सिने वर्कर्स एसोसिएशन प्रभारी हैं.

अपनी कला के प्रति उनके जुनून और प्रतिबद्धता ने उन्हें एनसीफैशन मिस्टर बिहार 2019 और ग्लैमर मॉडल और स्माइल टैग 🏆 2020 का मिस्टर एंड मिस इंडिया टैग जीतने के लिए प्रेरित किया है।सकुलैन मुस्ताक ने शुरू से ही बिहार में महत्वाकांक्षी युवाओं का समर्थन किया है, उन्हें मनोरंजन उद्योग में अपनी प्रतिभा तलाशने के लिए प्रोत्साहित किया है।

ऐसे समाज में जहां लोग अक्सर मॉडलिंग और अभिनय में करियर बनाने से झिझकते हैं, सकुलैन एक प्रेरणा के रूप में कार्य करते हैं, यह साबित करते हुए कि समर्पण और दृढ़ता के साथ सपने वास्तविकता बन सकते हैं।जबकि मॉडलिंग सकुलेन की कलात्मक गतिविधियों के मूल में है, उनकी प्रतिभा रनवे से कहीं आगे तक फैली हुई है। वह एक निपुण फोटोग्राफर हैं, अपने लेंस से क्षणों को कैद करते हैं और कहानियां सुनाते हैं।

उनकी गहरी नज़र और अपनी फोटोग्राफी के माध्यम से भावनाओं को व्यक्त करने की क्षमता ने उन्हें दुनिया भर में प्रशंसा और अनुयायी अर्जित किए हैं।एक सोशल मीडिया प्रभावकार के रूप में, सकुलेन ने उन हजारों व्यक्तियों से जुड़ने के लिए डिजिटल प्लेटफ़ॉर्म की शक्ति का उपयोग किया है जो उनके अद्वितीय दृष्टिकोण और कलात्मक प्रयासों की सराहना करते हैं।

https://www.instagram.com/p/Cj2B3VRJFko/?igshid=MzRlODBiNWFlZA==

असाधारण रूप से कम उम्र में, सकुलेन ने अपनी कंपनी, डकुलोव्स फिल्म्स की स्थापना करते हुए, फिल्म निर्माण में कदम रखा। इस उद्यम के माध्यम से, उन्होंने उभरते कलाकारों के लिए एक मंच प्रदान करने के लिए खुद को समर्पित किया है जो अक्सर उद्योग में अवसर खोजने के लिए संघर्ष करते हैं। सकुलैन मुस्ताक एक मॉडल, अभिनेता और फोटोग्राफर हैं। वह भारत के दरभंगा बिहार में रहते हैं। उनका उपनाम ‘डाकुलोव्स’ है। उनका जन्म कर्क राशि में हुआ था।

https://www.instagram.com/p/CwFVDY4pLq-/?igshid=MzRlODBiNWFlZA==

सकुलैन 6.1 फीट ऊंचाई का पुरुष है और उसका वजन 75 किलोग्राम है। गोरी गोरी त्वचा, काले बाल और आकर्षक काली आँखों के साथ, उसके पास विशिष्ट विशेषताएं हैं जो उसकी अनूठी अपील में योगदान करती हैं। अकादमिक रूप से, उनके पास कंप्यूटर साइंस (बी.टेक सीएस) में स्नातक की डिग्री है। उन्होंने फिल्म निर्माण और मॉडलिंग के क्षेत्र में अपना जुनून पाया और सफलतापूर्वक इन क्षेत्रों में अपनी पहचान बनाई। उनका गृहनगर उनके दिल के करीब है – दरभंगा, बिहार। उनकी आय का प्राथमिक स्रोत मॉडलिंग, अभिनय और फोटोग्राफी है और वह एक प्रोडक्शन हाउस भी चलाते हैं। इसलिए हम उसके लिए आय के विविध स्रोतों पर विचार कर सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here