Crime News :5 छात्रों ने डॉक्टर से किया अननेचुरल Sex, बनाया अश्लील Video

Photo credit by Google

Crime News. यूनिवर्सिटी के छात्रों की शर्मनाक करतूत सामने आई है. स्टुडेंट्स ने एक डॉक्टर से दोस्ती कर ली. इसके बाद इलाज के बहाने हॉस्टल में बुलाया. जब डॉक्टर आया तो पांच छात्रों ने उसके कपड़े उतरवाएं और अननेचुरल सेक्स किया. इस दौरान अश्लील वीडियो भी बना लिया गया. वीडियो वायरल करने की धमकी देकर डॉक्टर से 60 हजार रुपए भी छीन लिए. पुलिस ने दो आरोपी को गिरफ्तार किया है. वहीं तीन की तलाश जारी है.

Photo credit by Google

पूरा मामला यूपी के वाराणसी का है. काशी हिन्दू विश्वविद्यालय के संस्कृत वेद धर्म विभाग के दो छात्रों ने सोशल मीडिया ऐप के ज़रिए डॉक्टर को छात्रावास के भीतर बुला कर अननेचुरल सेक्स किया. इसके बाद वीडियो बना कर उसे वायरल करने की धमकी देते हुए मारपीट कर जबरन 60 हजार रुपए भी छीन लिए. पुलिस ने इन दोनों छात्रों के पास से लूट के 60 हजार रुपए बरामद कर लिए है.

बीएचयू में पढ़ने वाले कुछ छात्रों ने 11 जनवरी को छात्रों ने डॉक्टर को इलाज के बहाने बीएचयू के रविदास गेट पर बुलाया और रुईया होस्टल में ले गए. यहां पर छात्रों ने डॉक्टर को कमरे बंद करके पीटा और अप्राकृतिक संबंध बनाए. आरोप है कि छात्रों ने घटना का वीडियो बनाया और डॉक्टर को वायरल करने की धमकी दी. डॉक्टर से उसकी सोने की चेन और अंगूठी भी छीन ली. आरोपियों ने डॉक्टर से 60 हजार रुपए भी वसूले.

पीड़ित डॉक्टर ने 4 फरवरी को पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई. इसके बाद पुलिस ने घटना में शामिल दो आरोपी छात्र श्रीमन शुक्ला और सूरज दुबे को 5 फरवरी को गिरफ्तार भी किया गया. मामले में पुलिस आगे की जांच कर रही है. साथ ही तीन आरोपियों की तलाश की जा रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here