दिल्ली मेट्रो में कपल कर रहा था ऐसी गंदी हरकत, गुस्से में मौसी बोलीं- इतनी आग है तो…

Delhi Metro New Video: दिल्ली मेट्रो (Delhi Metro) के रोजाना कोई न कोई वीडियो सामने आते रहते हैं, लेकिन हाल ही में एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे देखने के लिए हजारों-लाखों लोग टूट पड़े. दिल्ली मेट्रो के भीतर कपल का रोमांस करते हुए कई सारे वीडियो वायरल हो चुके हैं. पिछले दिनों भी कुछ ऐसा ही एक वीडियो सामने आया था, लेकिन हाल में एक और वीडियो ने लोगों को हैरानी में डाल दिया. एक कपल द्वारा दिल्ली मेट्रो रोमांस (Delhi Metro Romance) करते वक्त दो आंटियों ने उनपर सवाल उठा दिया. इसके बाद क्या था, दोनों लोगों के बीच काफी बहस हो गया और उसका वीडियो अब इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.

दिल्ली मेट्रो में कपल कर रहा था ऐसी गंदी हरकत, गुस्से में मौसी बोलीं- इतनी आग है तो...
Image credit social media

Delhi Metro का एक और वीडियो आया सामने

वायरल होने वाले इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक कपल सीट पर बैठी दो आंटियों से बहस कर रहे होते हैं. इस दौरान आंटी उन्हें समझाने की कोशिश करती हैं कि वह मेट्रो में ऐसा न करें, जो भी करना है वह बाहर जाकर करें. इस बात पर भड़का युवक आंटियों से बहस करने लगा. आंटी कहने लगी कि पब्लिक प्लेस में ऐसा कुछ न करें, जिससे लोगों को असहज महसूस हो. इस पर लड़का और भी भड़कने लगा. फिर वह बोला कि कहीं पर भी करें. इस पर आंटियों को और गुस्सा आ गया. एक आंटी ने कहा, “घर पर जाकर करो, इतनी आग लग रही है तो.”

कई सारे लोगों ने इस वीडियो पर दी अपनी प्रतिक्रिया

एक मिनट से ज्यादा समय का वीडियो काफी वायरल हो रहा है. लोग कपल्स पर सवाल उठा रहे हैं, जबकि कई लोगों ने ऐसी हरकत देख आवाज उठाने पर आंटियों की तारीफ की. इस वीडियो को ट्विटर पर घर के कलेश द्वारा शेयर किया गया है. इस वीडियो को अब तक करीब 25 हजार व्यूज मिल चुके हैं. कई लोगों ने इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया भी दी. एक यूजर ने लिखा, “उठ कर दो थप्पड़ लगाओ, अक्ल ठिकाने आजायेगी.” हालांकि, वीडियो में कुछ ऐसा देखने को नहीं मिला, लेकिन आस-पास के लोगों ने घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया.

MP में सबसे तेज और भरोसेमंद खबरों के लिए  सतना टाइम्स ऐप को डाऊनलोड करें, इस लिंक पर करें क्लिक

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here