MP में फिर कोरोना की एंट्री! भोपाल में महिला जेएन-1 से संक्रमित, 4 मामले सामने आए

Image credit by satna times

Corona In MP: कोरोना (Corona) के नए वैरिएंट JN- 1 के एक्टिव होने से हड़कंप मचा हुआ है. कोरोना ने एक बार फिर मध्य प्रदेश में पैर पसारना शुरू कर दिए हैं. प्रदेश में कोविड के चार मामले सामने आ चुके हैं. राजधानी भोपाल (Bhopal) में एक महिला कोरोना के नए वैरिएंट से संक्रमित पाई गई है.

MP में फिर कोरोना की एंट्री! भोपाल में महिला जेएन-1 से संक्रमित, 4 मामले सामने आए
Image credit by satna times

भोपाल में एक महिला कोरोना संक्रमित पाई गई है. महिला को होम आइसोलेशन में रखा गया है. प्रदेश में एक्टिव मरीजों की संख्या तीन हो गई है, जबकि एक संक्रमित स्वस्थ हो गया है. सीएम मोहन यादव कोरोना को लेकर गंभीर हैं. उन्होंने बीते दिनों स्वास्थ्य अधिकारियों को दिशा-निर्देश दिए थे.

कोरोना को लेकर एक्टिव हुआ स्वास्थ्य विभाग

मध्य प्रदेश का स्वास्थ्य विभाग भी कोरोना को लेकर अलर्ट हो गया है. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया ने भी राज्य के स्वास्थ्य अधिकारियों के साथ बैठक की थी. उन्होंने टेस्टिंग बढ़ाने के निर्देश दिए थे. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री की तरफ से कहा गया था कि कोरोना के नए वैरिएंट से सतर्क रहने की जरूरत है, घबराने की नहीं.

Also read

कोरोना के 4 मामले सामने आए

मध्य प्रदेश में कोरोना के नए वैरिएंट का पहला केस जबलपुर में सामने आया है. इंदौर में पति-पत्नी कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं, जो हाल ही में मालदीव से भारत लौटे थे. जैसे ही उनके कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई है. दंपत्ति को तुरंत आइसोलेशन में भेज दिया गया.दोनों को होम आइसोलेशन में रखा गया था. वहीं भोपाल में संक्रमित हुई महिला को भी होम आइसोलेशन में रखा गया है.

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे सतना टाइम्स एप को डाऊनलोड कर सकते हैं। यूट्यूब पर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here