MP News :सीएम का विवादित पोस्टर लगाते रंगे हाथ पकड़ा गया कांग्रेस कार्यकर्ता, एफआईआर दर्ज

छिंदवाड़ा।। एमपी में चुनावों से पहले पोस्टर वार छिड़ा हुआ है. हर दिन कहीं न कहीं पोस्टर को लेकर विवाद सामने आ रहा है. बीजेपी और कांग्रेस एक दूसरे पर आरोप भी लगा रही है इस बीच पोस्टर लगाने वाले रंगे हाथों पकड़े गए. छिंदवाड़ा रेलवे ओवरब्रिज में एनएसयूआई के कार्यकर्ता सीएम शिवराज सिंह चौहान के बारकोड वाले विवादित पोस्टर चस्पा कर रहे थे. इसी दौरान बीजेपी नेताओं ने उन्हें रंगे हाथों पकड़ लिया, जिसके बाद कोतवाली थाने में तीन नेताओं के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

सीएम का विवादित पोस्टर लगाते रंगे हाथ पकड़ा गया कांग्रेस कार्यकर्ता, एफआईआर दर्ज
Image credit social media
सीएम के विवादित पोस्टर लगा रहे थे कांग्रेस कार्यकर्ता

2 दिनों पहले छिंदवाड़ा में पूर्व सीएम कमलनाथ के बारकोड वाले पोस्टर लगाए गए थे जिस पर कांग्रेस ने भाजपा पर आरोप लगाया था कि भाजपा पूछी राजनीति करते हुए ऐसे पोस्टर लगा रही है। सोमवार को खजरी रोड के रेलवे ओवर ब्रिज के पास कांग्रेस के कुछ कार्यकर्ता मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के बारकोड वाले विवादित पोस्टर चस्पा कर रहे थे. इसी दौरान भाजपा के नेताओं ने उन्हें रंगे हाथों पकड़ लिया और कोतवाली थाने में शिकायत दर्ज कराई जिसके बाद 3 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

NSUI के जिलाध्यक्ष समेत 3 के खिलाफ मामला दर्ज

कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के द्वारा सीएम के आपत्तिजनक पोस्टर लगाने पर भाजपा के वरिष्ठ नेताओं ने कोतवाली थाने में धरना दिया था इसके बाद कोतवाली थाने में 3 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. थाना कोतवाली के टीआई सुमेर सिंह जगेत ने बताया कि एनएसयूआई के जिलाध्यक्ष अजय ठाकुर समेत समर्थ मेद और एक अन्य के खिलाफ संपत्ति विरूपण अधिनियम और अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज किया गया है।कांग्रेस ने भी कराई थी शिकायत:छिंदवाड़ा में पूर्व सीएम कमलनाथ के भी बारकोड वाले विवादित पोस्टर लगाए गए थे इस को लेकर कांग्रेस के नेताओं ने एसपी विनायक वर्मा ने अज्ञात लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी. इस मामले पुलिस जांच की बात कह रही है

इसे भी पढ़े – Kisan Good News :मोदी सरकार ने किसानों के लिए दी खुशखबरी, गन्ने के लिए बड़ा तोहफा

कांग्रेस कमेटी के जिलाध्यक्ष विश्वनाथ ओकटे का कहना है कि पुलिस भाजपा के दबाव में काम कर रही है इसलिए कांग्रेसियों पर मामला तो दर्ज कर लिया गया लेकिन पूर्व सीएम कमलनाथ के भी पोस्टर चिपकाए गए थे उनके आरोपियों पर अब तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है. इससे साफ जाहिर होता है कि भाजपा पैसा पुलिस और प्रशासन के दम पर कांग्रेसियों को दबाने का प्रयास कर रही है।

MP में सबसे तेज और भरोसेमंद खबरों के लिए  सतना टाइम्स ऐप को डाऊनलोड करें, इस लिंक पर करें क्लिक

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here