CM मोहन यादव लगातार कर रहे दौरा और बैठक, जानें लोकसभा चुनाव को लेकर क्या हैं तैयारियां?

Loksabha election 2024

सीएम मोहन यादव लगातार दौरे और बैठकें कर रहे हैं जानिए क्या है लोगसभा चुनाव की तैयारी भाजपा ने आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारियां तेज कर दी हैं. ऐसे में बड़े बदलाव देखने को मिल रहे हैं. भाजपा ने आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों के लिए चुनाव प्रभारियों और सह-प्रभारियों की भी नियुक्ति की है.

Loksabha election 2024

मध्यप्रदेश के विधानसभा चुनाव में बीजेपी को बंपर जीत मिली थी। विधानसभा चुनाव में जीत के बाद बीजेपी अब लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुट गई है। इस बार बीजेपी ने राज्य की सभी 29 लोकसभा सीटों पर जीत का लक्ष्य रखा है।

बता दें कि मध्य प्रदेश प्रभारी बनाए गए महेंद्र सिंह यूपी सरकार में जल शक्ति मंत्री रहे हैं और काम करने का बड़ा अनुभव है. इसके साथ ही दिल्ली के अध्यक्ष रहे सतीश उपाध्याय को सह प्रभारी बनाया गया है. वह दिल्ली भाजपा के अध्यक्ष रहे हैं. अब इन दोनों नेताओं को मध्य प्रदेश लोकसभा चुनाव से पहले बड़ी जिम्मेदारी दे दी गई है.

Untitled 25

लोकसभा चुनाव को लेकर बीजेपी ने अपनी तैयारी शुरू कर दी है. एमपी बीजेपी ने लोकसभा चुनाव को देखते हुए चार जिला अध्यक्षों की नियुक्ति की है इसके लिए 100 नेताओं को चिन्हित किया गया है.

मोहन यादव ने बुलाई बैठक

प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा और सीएम मोहन यादव लोकसभा चुनाव को लेकर लगातार दौरे और बैठकें कर रहे हैं। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने मंत्रियों की बड़ी बैठक बुला ली है. वह अलग-अलग विभागों की समीक्षा कर रहे हैं बीजेपी के विकास कार्य कितने हो रहे हैं निवास में सीएम मोहन यादव विभिन्न विभागों के कार्यों और योजनाओं की ब्रीफिंग अलग से लेंगे. सीएम अलग-अलग विभाग वाणिज्यिक कर विभाग, नर्मदा घाटी विकास विभाग, जनसंपर्क विभाग, औद्योगिक नीति एवं निवेश प्रोत्साहन विभाग, खनिज साधन विभाग का जायजा लेंगे.इन सब से लोक सभा चुनाव में देखने को मिलेगा बड़ा बदलाव.

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे सतना टाइम्स एप को डाऊनलोड कर सकते हैं। यूट्यूब पर सतना टाइम्स के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here