विंध्य क्षेत्र में व्याप्त बिजली की भीषण समस्या को लेकर बीजेपी विधायक ने सीएम को लिखा पत्र

IMAGE CREDIT BY SATNA TIMES

BJP MLA Narayan Tripathi wrote a letter to CM Shivraj :अपने बयानों से हमेशा सुर्खियों में रहने वाले सतना जिले की मैहर विधानसभा से बीजेपी विधायक नारायण त्रिपाठी ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को पत्र लिखा है।इस पत्र में उन्होंने लिखा है कि वर्तमान में विंध्य में बिजली की समस्या निरंतर गहराती जा रही है, अवर्षा की स्थिति और बिजली की अत्यंत कम आपूर्ति के कारण किसानों की फसल बर्बाद होने की कगार पर है।

IMAGE CREDIT BY SATNA TIMES

कुल मिलाकर बिजली व्यवस्था पूरी तरह चौपट है, बड़ी संख्या में ट्रांसफार्मर फैल हैं, जिनको बदलने वाला कोई नहीं है। जैसे तैसे फैल ट्रांसफार्मर को बदल भी दिया जाता है, तो ओव्हर लोड के कारण वह फिर से जल जाता है। हमारे यहां ग्रामीण क्षेत्रों में ट्रांसफार्मर्स की भारी कमी, अत्यधिक बिजली कटौती, वोल्टेज की समस्या विद्यमान है, साथ ही अनापशनाप बिजली बिल दिये जाकर उपभोक्ताओं को लूटा जा रहा है। किसानों की फसल सूख रही है, पैसे देने के बावजूद भी बिजली नहीं मिल रही, जिससे किसान सहित आम जनता में गहरा आक्रोश पनप रहा है।

इसे भी पढ़े – सतना में 5 साल की मासूम के साथ रेप, जेल से बाहर आते ही आरोपी ने किया मासूम से रेप

विधायक ने आंगे कहा कि किसान हमारी अर्थव्यवस्था की रीढ़ है, बिजली के मामले में सबसे ज्यादा किसान ही परेशानी भोग रहा है।वर्तमान में व्याप्त बिजली संबंधी समस्या के समाधान का विभागीय अधिकारियों के पास कोई उपाय नहीं है, वे बेबस और लाचार होकर समस्या को देख रहे हैं और जनप्रतिनिधि जनता के रोष का सामना कर रहे हैं। आपसे विनम्र आग्रह है कि तत्काल फेल ट्रांसफार्मर्स बदले जाने, पर्याप्त वोल्टेज में समुचित विद्युत आपूर्ति सुनिश्चित किये जाने और अनापशनाप, मनमर्जी से जारी हो रहे बिजली बिलों पर रोक लगाने के निर्देश देने की कृपा करें ताकि जनता में व्याप्त आक्रोश थम सके और किसान अपनी फसल को बचा सकें।

MP में सबसे तेज और भरोसेमंद खबरों के लिए सतना टाइम्स ऐप को डाऊनलोड करें, इस लिंक पर करें क्लिक

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here