सीधी में देर रात बड़ा हादसा, हादसे में 8 की मौत, यात्रियों से भरी बस टनल में गिरी…अमित शाह के कार्यक्रम से लौट रहे थे कार्यकर्ता,CM शिवराज REWA के लिए रवाना

8 people died due to bus accident in Sidhi MP : सीधी: मध्यप्रदेश के सीधी जिले में शुक्रवार की देर रात एक बड़ा हादसा हो गया। यहां एक तेज रफ्तार बस अनियंत्रित होकर पलट गई। इस हादसे में 7 से 8 लोगों की मौक की खबर है। वहीं 20 से ज्यादा लोग घायल बताए जा रहे हैं। (अपने क्षेत्र की हर खबर पाने के लिए डाऊनलोड करे Satna times app) ये हादसा NH-39 मोहनिया टर्नल की है। घटना की जानकारी मिलते ही चुरहट पुलिस सहित मोहनिया पुलिस मौके पर पहुंची है।

8 people died due to bus accident in Sidhi MP : इस हादसे पर सीएम शिवराज ने खुद संज्ञान लिया है। CM लगातार सीधी और रीवा जिला प्रशासन से संपर्क में है और अधिकारियों को विभिन्न निर्देश दे रहे हैं। सीधी जिला प्रशासन, कलेक्टर-SP घटनास्थल पर मौजूद है।

सीएम शिवराज ने इस घटना को लेकर कहा कि रीवा कमिश्नर, IG घटनास्थल पर पहुंच रहे। अस्पताल में घायलों के इलाज के लिए अलर्ट रहने के निर्देश दिया गया है। इसके साथ ही रीवा मेडिकल कॉलेज और सीधी जिला अस्पताल को निर्देश दिया है। सीएम ने हादसे मे मृतकों के परिजनों के प्रति दुख व्यक्त किया है और घायलों के सभी इलाज की व्यवस्था के निर्देश दिए हैं।

इतनी ही नहीं कुछ देर पहले में सीएम शिवराज सतना से रीवा मेडिकल कॉलेज के लिए हो गए है। सीएम मेडिकल कॉलेज में पहुंचकर घायल लोगों का हाल जानेंगे। इससे पहले सीएम ने अस्पताल प्रशासन और पुलिस विभाग को व्यवस्था के आदेश दे दिए है।

सीएम ने दुर्घटना पर जताया शोक

हादसे पर मुख्यमंत्री ने भी शोक जताया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि सीधी में बस पलटने से हुई दुर्घटना का अत्यंत दुखद समाचार प्राप्त हुआ। ईश्वर से दिवंगत आत्माओं को अपने श्री चरणों में स्थान और परिजनों को यह गहन दु:ख सहन करने की शक्ति देने तथा घायलों के शीघ्र पूर्णत: स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं। सीधी जिला प्रशासन, कलेक्टर और एसपी घटनास्थल पर मौजूद हैं। रीवा कमिश्नर और आईजी घटनास्थल पर पहुंच रहे हैं। रीवा मेडिकल कॉलेज और सीधी जिला अस्पताल में घायलों के इलाज के लिए अलर्ट रहने के निर्देश दिए हैं। दु:ख की इस घड़ी में मैं और प्रदेशवासी शोकाकुल परिजनों के साथ हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here