बघेली एलबम सांग “बघेलखंड का छोरा” 25 सितंबर को यूट्यूब पर होगा रिलीज,विंध्य के कलाकारों ने निभाई अहम भूमिका

सतना,मध्यप्रदेश।। राष्टीय एवं अन्तर्राष्ट्रीय स्तर पर बघेली भाषा को बढ़ावा देने के उद्देश्य से बघेलखंड के कलाकारों द्वारा बघेलख्ंाड का छोरा नामक बघेली एलबम सांग को यू ट्यूब पर रिलीज किया जा रहा है। यह केवल एक गाना ही नहीं बल्कि इसके माध्यम से वोकल फॉर लोकल को भी बढ़ावा मिलेगा। इसके बाद बेव सीरीज बनाने का भी प्रयास होगा।

पत्रकार वार्ता में एलबम सांग की जानकारी देते हुए प्रोडक्शन डायरेक्टर अमन मिश्रा ने आगे बताया कि इस गाने को आज 20 सितंबर को टीजर रिलीज सचिन प्रोडक्शन के तहत यू ट्यूब पर किया जायेगा और सांग रिलीज 25 सितंबर को किया जाएगा। इस गाने की शूटिंग रीवा के कृष्णा राजकपूर स्टेडियम,स्पोर्ट कॉ
म्पलेक्स सहित अन्य स्थानों में किया गया है। इसमें सभी कलाकार विंध्य क्षेत्र के हैं।



इस गाने को सत्यम तिवारी व प्रतिभा साकेत ने अपनी मधुर आवाज से संवारा है। इसमें सचिन गुप्ता,सुभाष सेन,लीला साहू,चाहना कुशवाहा,यामिनी सिंह ,अतुल लोधी,रोहित कुशवाहा आदि कलाकारों ने अपनी प्रमुख भूमिका निभाई है। अमन मिश्रा ने बताया कि हमारा  प्रयास है कि विन्ध्य की कला और कलाकारों को आगे बढ़ाना।विंध्य क्षेत्र में अद्भुत प्रतिभा है और कला के माध्यम से विंध्य का नाम रोशन हो हमारी संस्था सचिन प्रोडक्शन का भी यही उद्ेश्य है। वार्ता के दौरान सिंगर सत्यम तिवारी,सुभाष सेन,चाहना कुशवाहा आदि कलाकार मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here