मुनव्वर फारूकी की एक्स को याद आईं अंकिता लोखंडे

Photo credit by anjali arora instagram post
बिग बॉस 17’ का फिनाले अब खत्म हो गया है। फिनाले के विनर मुनव्वर फारूखी बने वहीं अभिषेक फर्स्ट रनर-अप बने। इनमें सबसे ज्यादा हैरान अंकिता लोखंडे ने किया। अंकिता टीवी जगत का जाना-माना चेहरा हैं। टीवी की बेहद पॉपुलर बहु होने के बावजूद एक्ट्रेस टॉप 3 में जगह नहीं बना पाईं। हालांकि रिजल्ट के बाद अंकिता काफी उदास नजर आईं। उन्होंने किसी मीडिया चैनल को इंटरव्यू नहीं दिया। बिग बॉस फिनाले के बाद सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर अंजली अरोड़ा अंकिता लोखंडे से मिलने पहुंची।
Photo credit by anjali arora instagram post
सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें
बिग बॉस के बाद अंजली अरोड़ा ने अंकिता के साथ तस्वीरें शेयर की हैं। इस फोटो में अंजली ने सिल्की क्रॉप टॉप के साथ डेनिम जैकेट कैरी किया है। अंकिता ने पिंक नाइटवियर पहना है और बालों का जूड़ा बना रखा है। अंजलि ने पोस्ट के साथ कैप्शन दिया, ‘अंकिता का सबसे अच्छा वर्जन। हम सभी आपसे बहुत प्यार करते हैं। ‘अंजलि ने इससे पहले कहा था कि वह चाहती हैं ‘बिग बॉस’ की ट्रॉफी अभिषेक या अंजलि में से कोई जीते। इस पोस्ट पर यूजर्स ने उन्हें ट्रोल किया है।
अंजली ने अंकिता के साथ फोटो शेयर कर किया हैरान
अंजली के फोटो शेयर करने के बाद से यूजर्स काफी हैरान हैं। बता दें, अंजलि अरोड़ा, बिग बॉस 17 में शामिल नहीं थीं, लेकिन कई बार उनका नाम कॉन्ट्रोवर्सी का हिस्सा रहा। इसके अलावा बिग बॉस के विनर मुनव्वर फारुकी के साथ भी उनका खास नाता रहा है। दोनों एक साथ ओटीटी शो लॉक- अप में शामिल हुए थे जहां से अंजलि और मुनव्वर के अफेयर की अफवाह उड़ी थी।
ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे सतना टाइम्स एप को डाऊनलोड कर सकते हैं। यूट्यूब पर सतना टाइम्स के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here