WhatsApp पर आ रहा है कमाल का फीचर, अपने पसंदीदा शख्स को मैसेज करना होगा आसान

Photo credit by Google

लोकप्रिय मेसेजिंग प्लेटफॉर्म WhatsApp में यूजर्स की पसंद और जरूरत के हिसाब से लगातार नए फीचर्स शामिल किए जा रहे हैं. ये फीचर्स सबके लिए रोलआउट करने से पहले इनकी बीटा वर्जन में टेस्टिंग की जाती है. अब ऐसे ही एक फीचर की जानकारी मिली है, जो आपसे फेवरेट चैटिंग पार्टनर के बारे में पूछेगा.

Photo credit by Google

नए फीचर के साथ किसी फेवरेट कॉन्टैक्ट को फटाफट मेसेज भेजने या कॉल करने का विकल्प मिलेगा. इस फीचर की जानकारी वॉट्सऐप अपडेट्स को मॉनीटर करने वाले प्लेटफॉर्म WABetaInfo की ओर से दी गई है. रिपोर्ट में इस फीचर का नाम Favorite Contacts बताया गया है और यह iOS पर बीटा वर्जन में दिखा है.

इसका मतलब है कि कंपनी फिलहाल अपने इस फीचर को सिर्फ आईफोन यूजर्स के लिए पेश करने वाली है. एप्पल डिवाइस के लिए की जा रही टेस्टिंग के पूरा होने के बाद व्हाट्सऐप अपने इस फीचर को भी बाकी सभी यूजर्स के लिए यानी स्टेबल वर्ज़न के लिए जारी कर देगा. कंपनी ने अपने इस नए फीचर का नाम फेवरेट कॉन्टैक्ट रखा है. फिलहाल इस फीचर को तैयार किया जा रहा है.

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे सतना टाइम्स एप को डाऊनलोड कर सकते हैं। यूट्यूब पर सतना टाइम्स के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here