Bigg Boss में सरेआम आकांछा और जाद ने किया 30 sec तक French kiss , फैमिली शो को बना डाला अश्लीलता की दुकान

Mika Singh: जियो सिनेमा पर टेलीविजन इंडस्ट्री का सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल शो  ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ जब से शुरू हुआ है तब से बवाल मचा रहा है. इस शो ने अपने पहले एपिसोड से ही दर्शकों को अपना फैन बना लिया है. शो में आए सभी कंटेस्टेंट्स अपना बेस्ट दे रहे हैं. आपको बताते चले कि शो के ग्रैंड प्रीमियर पर सलमान खान ने एक बात साफ कर दी थी कि भले शो में कोई सेंसरशिप नहीं है लेकिन शो में सभयता और भारतीय संसकृति बने रहे इसका खास खयाल खुद सलमान खान रखेंगे लेकिन अब शो में कुछ ऐसा हो गया जिसने चारों तरफ हंगामा मचा दिया है. दरअसल, इस शो में विदेशी कंटेस्टेंट् जद हदीद और आकांक्षा पुरी ने फुटेज के लिए सारी हदें पार कर दी है.MP में सबसे तेज और भरोसेमंद खबरों के लिए  सतना टाइम्स ऐप को डाऊनलोड करें, इस लिंक पर करें क्लिक

 Bigg Boss में सरेआम आकांछा और जाद 30 sec तक French kiss करते दिखे , फैमिली शो को बना डाला अश्लीलता की दुकान
Image credit by twitter

 30 सेकेंड तक किया फ्रेंच किस

आज के एपिसोड यानी की 29 जून की रात 9 बजे बिग बॉस में कुछ ऐसा देखने को मिलेगा जिसे देखकर आपकी आंखें खुली की खुली रह जाएगी. शो में जद हदीद और आकांक्षा पुरी ने कैमरे के सामने बकायदा फ्रेंच किस किया और ये किस कोई मामूली किस नहीं था लगभग 30 सेकेंड तक 100 से भी ज्यादा कैमरे के सामने दोनों ने अश्लीलती की सारी हदें पार कर दी. आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि सभी लोग मजे मस्ती कर रहे होंगे. इस बीच अविनाश सचदेव, जद हदीद और आकांक्षा को फ्रेंच किस करने का चैलेंज देंगे फिर क्या था आकांक्षा और जद एक दूसरे के करीब आते हैं और किस करना शुरु कर देते हैं.

इसे भी पढ़े – Eid के मौके पर Sofia Ansari ने दिखाई बेशर्मी, कैमरे के सामने बदले कपड़े!

बिग बॉस में हो रही प्यार की शुरुआत

आपको बता दें, जद हदीद के दिल में आकांक्षा पुरी के नाम की घंटी बजनी शुरु हो गई है वो धीरे- धीरे अकांक्षा को काफी पसंद करने लगे हैं हालांकि जब पहले से शादीशुदा हैं और एक बच्चे के बाप भी हैं लेकिन शो में उन्होंने आकांक्षा के प्रति अपनी भावनाओं को व्यक्त किया हैं और अकांक्षा को भी कही ना कही जद पसंद है.

MP में सबसे तेज और भरोसेमंद खबरों के लिए  सतना टाइम्स ऐप को डाऊनलोड करें, इस लिंक पर करें क्लिक

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here