चमत्कार! भीषण आग लगी, लेकिन काली माता की प्रतिमा को कोई नुकसान नहीं, मां की महिमा देखकर सब हैरान

मैहर, मध्यप्रदेश।।मध्य प्रदेश के मैहर जिले में देर रात काली प्रतिमा विसर्जन के दौरान बड़ा हादसा होते-होते टल गया, मिली जानकारी के अनुसार फायर इवेंट के दौरान काली मां की प्रतिमा में अचानक आग लग गई थी जिसके चलते इलाके में हड़कंप मच गया था। राहत की बात यह है कि है फौरन आग पर काबू पा लिया गया। जिससे होने वाला बड़ा हादसा होते-होते टल गया.

दरअसल विसर्जन के लिए मां काली की प्रतिमा हॉट शो में सम्मिलित हुई थी और इसी दौरान मां की प्रतिमा पर आग भड़क उठी. इस पूरी घटना का एक वीडियो भी सामने आया है. जो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है।

सैकड़ो लोग रहे शामिल

बता दे यह पूरी घटना अमरपाटन कस्बे के आजाद चौक की बताई जा रही है. जब प्रतिमा में आग लगी तो उसे समय प्रतिमा के पास करीबन सैकड़ो की तादाद में लोग मौजूद थे. घटना के बाद वहां मौजूद लोगों के बीच अफरा तफरी मच गई। लेकिन किसी को कोई नुकसान नहीं पहुंचा.

नही हुई कोई जनहानि

वही मिली जानकारी अनुसार बताया जा रहा है कि आग लगने का कारण पास में जल चल रहे अनार दाने की चिंगारी के कारण आग भड़क उठी थी। जहा पर सैकड़ो की तादाद में लोग मौजूद थे, हालाकि कोई जनहानि नही नही हुई है, वही मौजूद लोगो ने पानी डालकर कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। अगर समय से इस आग पर काबू नहीं पाया जाता तो कोई बड़ा हादसा हो सकता था।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here