MP के MBBS छात्रा की विदेश में हुई मौत, हॉस्टल से कालेज जाते वक्त हुआ हादसा

मैहर ,मध्यप्रदेश।।भारतीय मूल की छात्रा की विदेश में सड़क हादसे में मौत हो गयी है। होस्टल से कॉलेज जाते वक्त हुआ सड़क हादसे में छात्रा की मौत हुई है।घर सहित इलाके में सन्नाटा पसरा है। मृतिका छात्रा सृष्टि पिता डॉ रामकुमार शर्मा मैहर की पुरानी बस्ती की रहने वाली थी।

दरअसल मैहर के कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत पुरानी बस्ती निवासी श्रष्टि शर्मा रसिया में रह कर अपनी एमबीबीएस की पढ़ाई कर रही थी आज सुबह वह हॉस्टल से कॉलेज वैन में जा रही थी इस बीच वैन अनियंत्रित होकर पलट गई जिसके 8 छात्र घायल हो गए वही मैहर की छात्रा श्रष्टि शर्मा की मौके पर की मौत हो गई है।बताया गया कि रूस में हुए सड़क हादसे में उसकी मौत हो गई। हादसे की जानकारी लगते ही रिश्तेदार, पड़ोसी डॉ रामकुमार शर्मा के घर पहुंचे और ढांढस बंधाया।

इलाके में पसरा सन्नाटा

वही जब यह खबर घर पहुची तो इलाके में सन्नाटा पसर गया है। मिली जानकारी अनुसार बताया जा रहा है कि सीट बेल्ट न लगे होने से मौत हुई है।हालांकि शव अब भारत लाने की तैयारी की जा रही है।आपको बता दे कि श्रष्टि के पिता भी डॉक्टर हैं और पिता के मार्गदर्शन में चलकर एमबीबीएस की पढाई रसिया में रह कर रही थी।



पार्थिव शरीर को भारत लाने के लिए सरकार ने शुरू की पैरवी

मध्यप्रदेश शासन के गृह विभाग ने भारत सरकार के विदेश मंत्रालय से पत्र लिखकर अनुरोध किया है कि रूस में एक सड़क दुर्घटना में मृत कुमारी सृष्टि शर्मा पुत्री डॉ. राम कुमार शर्मा निवासी मैहर, मध्यप्रदेश के पार्थिव शरीर को भारत लाने में आवश्यक सहायता प्रदान की जाए। वही पत्र में कहा है की मध्यप्रदेश शासन इस दुखद घटना में परिवार को हरसंभव सहायता प्रदान करने के लिए तत्पर है और कुमारी सृष्टि शर्मा के पार्थिव शरीर को शीघ्र और सुरक्षित रूप से उनके गृह नगर मैहर, मध्यप्रदेश लाने की पूरी कोशिश की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here