Satna News :स्पा सेंटर में पुलिस ने मारी रेड,पुलिस की आहट सुन मैनेजर समेत स्टाफ हुए फरार,खाली हाथ लौटी पुलिस

सतना,मध्यप्रदेश।। मध्यप्रदेश सतना जिले के पन्ना नाका स्थित सपा सेंटर में पुलिस ने छापेमार की कार्रवाई की है, पुलिस की आहट सुनते ही अंदर मौजूद लोग मौके से फरार हो गए हैं। मिली जानकारी के मुताबिक इस स्पा सेंटर में 10 लड़की समेत 13 लोगों का स्टाफ काम करता है। पुलिस ने इससे पहले भी छापेमार कार्रवाई कर इससे पहले चलाए जा रहे स्पा सेंटर को बंद करवाया था।

सीसीटीवी में पुलिस को देख फरार हुए लोग

दरअसल सिविल लाइन थाना अंतर्गत पन्ना नाका के पास उमरी में यूनियन बैंक के ऊपर क्रिस्टीना स्पा सेंटर में पुलिस ने छापेमार की कार्यवाही की है, मिली जानकारी के अनुसार, सपा सेंटर को खेरवा टोला का रहने वाला अंटू तिवारी नामक व्यक्ति संचालन करता है। जिसने बिल्डिंग के प्रवेश द्वार और ऊपर आने वाली सीढ़ी के ठीक सामने सीसीटीवी कैमरे लगवा रखा है,

आने-जाने वाले लोगों पर रखता है नजर

इससे वह सेंटर में बैठे-बैठे यह पता लगा लेता है कि कौन आ रहा है और कौन जा रहा है। सीसीटीवी में उसे पुलिस की टीम आते हुए दिख गई। इसके बाद वह फरार हो गया। पुलिस की टीम अंदर घुसी तो कोई नहीं मिला। मैनेजर समेत सारी लड़कियां वहां से निकल गईं।

जांच कर करेंगे कार्यवाही

सतना सीएसपी महेंद्र सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि पतेरी के पास क्रिस्टीना स्पा सेंटर है जिसपर कुछ अनैतिक गतिबिधियों की सूचनाये मिली थी। जिस पर पुलिस द्वारा रेड की कार्यवाही की गई है, स्पा सेंटर बन्द मिला है,अंदर हमें ऐसे कुछ संदिग्ध चीजे नही मिली है, फिर भी हम उस पर कार्यवाही कर रहे है, जांच में जो पाया जाएगा उस पर कार्यवाही करेंगे।

ऊपर ताकती रह गई पुलिस

गौरतलब है कि पुलिस जब गेट खोलकर स्पा के अंदर घुसी तो वहां कोई नहीं मिला। इस दौरान पुलिस के अधिकारी और अन्य लोग काउंटर पर खड़े होकर ऊपर की तरफ ताक रहे थे। उसकी तस्वीरें सामने आई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here