Satna News :एकेएस विश्वविद्यालय में हुआ फिल्म बुभुक्षा का भव्य प्रीमियर

सतना,मध्यप्रदेश।। एकेएस विश्वविद्यालय के एकेएस प्रोडक्शन मे छात्र छात्राओं द्वारा निर्मित फिल्म बुभुक्षा का प्रदर्शन विश्वविद्यालय के केन्द्रीय सभागार में किया गया ।vइस फिल्म का लेखन एवम निर्देशन विश्वविद्यालय के छात्र सुमित पाठक ने किया। फिल्म के निर्माण में लकी सिंह एवम पवन रतोरिया ने वीडियो शूटिंग की जिम्मेदारी निभाई, वही एडिटिंग का कार्यभार विश्वविद्यालय के छात्र वोपेंद्र सिंह द्वारा किया गया।

हाल ही में एकेएस विश्वविद्यालय में परफार्मिंग आर्ट्स कोर्स की शुरुआत हुई है जिसमे नृत्य, संगीत, थिएटर और फिल्म विषय में बैचलर मास्टर और डिप्लोमा की पढ़ाई कराई जायेगी। विंध्य क्षेत्र में यह विभाग संचालित करने वाली एक मात्र युनिवर्सिटी एकेएस है जिसका उद्देश्य है की कलाकारों को सही दिशा में मार्गदर्शन देकर उन्हें भविष्य के लिए तैयार करना ताकि आने वाले समय में विंध्य क्षेत्र से भी कलाकार बाहर जाकर अपने शहर का नाम ऊंचा कर सके।



फिल्म प्रदर्शन के उपरांत सभी कलाकारों को मंच के माध्यम से सम्मानित किया गया। विश्वविद्यालय के प्रो चांसलर श्री अनंत कुमार सोनी ने प्रदर्शन के उपरांत छात्रों को बधाई देते हुए कहा की विश्वविद्यालय में परफार्मिंग आर्ट्स विभाग के आने से भविष्य में उन्नति करते हुए ऐसे ही प्रोजेक्ट निरंतर होते रहेंगे।
कार्यक्रम का संचालन सांस्कृतिक निदेशालय के सहायक निदेशक प्रो. दीपक मिश्रा द्वारा किया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here