Satna :गरबा और डांडिया महोत्सव में शहरी मतदाताओं को किया जा रहा है प्रेरित

Image credit by social media

सतना,मध्यप्रदेश।। विधानसभा निर्वाचन 2023 में शत-प्रतिशत मतदान सुनिश्चित कराने के उद्देश्य से स्वीप गतिविधि के तहत जिले के नगरीय व ग्रामीण क्षेत्रों में विभिन्न आयोजन किए जा रहे हैं। नारे लेखन, रैली आयोजन तथा मतदाता जागरूकता की शपथ दिलाकर अधिक से अधिक लोगों को मतदान करने के लिए जागरूक किया जा रहा है। कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी श्री अनुराग वर्मा के मार्गदर्शन में विभिन्न विभागों द्वारा जागरूकता से संबंधित गतिविधियां संचालित की जा रही हैं।

Image credit by social media

जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी और स्वीप के नोडल अधिकारी डॉ. परीक्षित झाड़े ने रविवार को नगर निगम क्षेत्र अन्तर्गत रंग वाटिका महदेवा में चल रहे गरबा और डांडिया महोत्सव में प्रतियोगियों को मतदान की शपथ दिलाई तथा उपस्थित शहरी मतदाताओं को मतदान करने के लिए प्रेरित किया।

इसे भी पढ़े – नागौद से पूर्व मंत्री, अमरपाटन से राज्यमंत्री और रैगांव से प्रतिमा को मिली टिकट, असंतुष्टों का भाजपा कार्यालय में धरना

अमरपाटन विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत सुआ, लालपुर में आंगनवाडी कार्यकर्ताओं द्वारा बीएलओं के माध्यम से वोट करना हमारा अधिकार रंगोली प्रतियोगिता आयोजित कर 17 नवम्बर को मतदान करने के लिए प्रेरित किया। अमरपाटन के बीएलओ विनोद पटेल द्वारा मतदाता जागरूकता के विशेष अभियान में मतदाता की पहचान के संबंधित दस्तावेजों के बारे में रंगीन पोस्टर तैयार कर प्रदर्शित किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here