OnePlus Open का आज लॉन्च होगा पहला फोल्डेबल फोन, जाने क्या होगी कीमत!

Image credit by social media

हैंडसेट निर्माता कंपनी वनप्लस आज ग्राहकों के लिए OnePlus Open Foldable Phone को भारतीय बाजार में लॉन्च करने वाली है. ये अपकमिंग मॉडल कंपनी का पहला फोल्डेबल फोन है, इस डिवाइस के लिए वनप्लस की ऑफिशियल साइट के अलावा Amazon पर भी अलग से माइक्रोसाइट तैयार की गई है जिससे एक बात साफ है कि लॉन्च के बाद इस वनप्लस स्मार्टफोन को अमेजन पर बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जाएगा.

Image credit by social media

वनप्लस की आधिकारिक साइट पर दी गई जानकारी के अनुसार, इस फोल्डेबल फोन को 19 अक्टूबर यानी आज शाम 7:30 बजे ग्राहकों के लिए उतारा जाएगा. आप लोगों की सुविधा के लिए हमने खबर के अंत में लाइव स्ट्रीमिंग का लिंक दिया है, इसका मतलब इवेंट शुरू होने के बाद आपको कहीं जाने की जरूरत नहीं. आप नीचे दिए गए लिंक में दिख रहे प्ले बटन पर क्लिक कर इवेंट को यहीं से सीधे लाइव देख पाएंगे.

OnePlus Open Specifications: जानिए फीचर्स (लीक)

लीक्स के अनुसार, वनप्लस ओपन में 6.3 इंच की 2K एमोलेड कवर डिस्प्ले है जो 120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट और 2800 निट्स पीक ब्राइटनेस सपोर्ट के साथ आ सकती है. कैमरा सेटअप की बात करें तो हाल ही में लीक से मिली जानकारी के मुताबिक, फोन में तीन रियर कैमरे होंगे, 48 मेगापिक्सल Sony LYTIA-T808 सेंसर दिया जाएगा.

साथ ही 48 मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड लेंस और 64 मेगापिक्सल टेलीफोटो कैमरा सेंसर दिया जा सकता है.सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में 20 मेगापिक्सल (इनर) और 32 मेगापिक्सल (आउटर) का सेल्फी कैमरा सेंसर दिया जा सकता है.

OnePlus Open Price in India : कितनी है कीमत?

कुछ दिनों पहले टिप्स्टर अभिषेक यादव ने X (ट्विटर) पर पोस्ट कर इस अपकमिंग मॉडल की कीमत से जुड़ी जानकारी दी थी, लीक हुए कीमत के मुताबिक इस डिवाइस की कीमत 1 लाख 39 हजार 999 रुपये हो सकती है.

यही नहीं, पहली सेल को लेकर संकेत दिया गया था कि फोन की बिक्री 27 अक्टूबर से शुरू हो सकती है. ये कीमत फिलहाल लीक पर आधारित है लेकिन ऑफिशियल कीमत से आज शाम इवेंट के दौरान पर्दा उठ जाएगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here