MP News : मैहर बीजेपी विधायक नारायण ने कहा विंध्यप्रदेश बनेगा तो पहला मुख्यमंत्री आदिवासी समाज से होगा..

सतना।। मैहर विधायक नारायण त्रिपाठी ने आज विन्ध्य की जनता जनार्दन को फेसबुक लाइव के माध्यम से संबोधित करते हुए बड़ी घोषणा की है। विधायक त्रिपाठी ने कहा कि क्षेत्र की जनता के आशीर्वाद से अलग अलग दल से चार बार विधायक बना और मैहर क्षेत्र के विकास में अपना समुचित योगदान दिया। जन कल्याण की भावना से मैने हमेशा कार्य किया इसीलिए जनता भी मुझे अपना प्रतिनिधित्व करने का अवसर दिया।

Image credit by satna times

आज हमारी लड़ाई अपने आने वाले पीढ़ी के स्वर्णिम भविष्य के निर्माण की है आज हम तमाम महती आवश्यकताओ के लिए इस शहर से उस शहर भटक रहे है। जिस समय विन्ध्य प्रदेश का विलय किया गया तो विन्ध्य का विकास प्राथमिकता में रखा गया था लेकिन स्वास्थ्य शिक्षा आईआईटी एम्स जैसी सुविधाओ से हमारा विन्ध्य अछूता है।

लेकिन अब वक्त चुप रहने का नही पूरी उत्तेजना और अपने मताधिकार के माध्यम से यह बतलाने का वक्त आ गया है कि हम कायर नही अपनी लड़ाई लड़ना जानते है अपना अधिकार छीनकर लेना जानते है और लेंगे। विधायक त्रिपाठी ने अपने वक्तावयो मे आज बड़ी बात कही कि अगर जब भी विंध्यप्रदेश बनेगा तो पहला मुख्यमंत्री आदिवासी समाज से होगा। सभी दल वाले ठगने मात्र के लिए हमेशा बोला है पर अमल किसी ने नही किया।

इसे भी पढ़े – Satna News :सीधी के वायरल वीडियो पर बिफरी रैगांव विधायक, बोली यही है भाजपा का चाल, चरित्र और चेहरा

हम जो बोलते है कर के दिखया भी है दिखएँगे भी। इसलिए विन्ध्य प्रदेश के निर्माण के संकल्प के साथ एक हो जाइए आइए मिलकर प्रथक विन्ध्य का निर्माण करा अपनो को सौगात दे। अगर इस चुनाव में विन्ध्य की जनता जनार्दन हमे 30 सीट देती है

तो इनके दम पर ही हम विन्ध्य से आदिवासी मुख्यमंत्री बनाने का कार्य करेंगे। उन्होंने कहा कि लोग व्हाट्सएप व्हाट्सएप न खेले मै चुनौती के साथ बोलता हूं कि जिन्हें लगता हो कि विंध्यप्रदेश नही बनना चाहिए मेरे साथ खुले मंच में बैठे और बहस करे।

MP में सबसे तेज और भरोसेमंद खबरों के लिए  सतना टाइम्स ऐप को डाऊनलोड करें, इस लिंक पर करें क्लिक)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here