Thursday, May 23, 2024
Google search engine
Homeबॉलीवुड न्यूजUllu Web Series : इन 5 वेब सीरीज में है बोल्ड सीन्स...

Ullu Web Series : इन 5 वेब सीरीज में है बोल्ड सीन्स की भरमार, पार्टनर के साथ देखने में आएगा मजा

Ullu web series : यह वेब सीरीज एमएक्स प्लेयर की सबसे लोकप्रिय वेब सीरीज है। इस वेब सीरीज का निर्देशन प्रकाश झा ने किया है। इस फिल्म में बॉबी देओल मुख्य अभिनेता हैं। यह वेब सीरीज बोल्ड सीन्स से भरपूर है।

इस वेब सीरीज (ULLU Web Series) का निर्देशन आरंभ एम सिंह ने किया है। वेब सीरीज को आप AltBalazi पर देख सकते हैं। इस वेब सीरीज में प्रिया बनर्जी, ताहेर शब्बीर, पॉलोमी पोलो दास, ताहा शाह बदुशा, शुभा राजपूत, तुषार खन्ना, स्मरण साहू जैसे कलाकारों ने काम किया है।

Photo credit by Google

इस वेब सीरीज (Hindi Bold Web Series) की कहानी और सीन दोनों ही बेहद हॉट और दमदार हैं। वेब श्रृंखला में कियारा आडवाणी, विक्की कौशल, राधिका आप्टे, मनीषा कोइराला और अन्य कलाकार हैं। इन कलाकारों ने वेब सीरीज़ को जीवंत बना दिया। यह सीरीज नेटफ्लिक्स पर काफी लोकप्रिय है।

हर कोई इस वेब सीरीज की खूब तारीफ कर रहा है। इस वेब सीरीज में कविता भाभी ऐसे-ऐसे सीन देती हैं कि आप उन्हें देखकर पागल हो जाएंगे। इस वेब सीरीज को आप उल्लू ऐप पर देख सकते हैं।

आश्रम को आप अपने परिवार या बच्चों के साथ गलती से भी नहीं देख सकते बॉबी देओल की वेब सीरीज ‘आश्रम’ में त्रिधा चौधरी ने एक से बढ़कर एक इंटीमेट सीन फिल्माए गए थे। ये ऐसे सीन्स हैं जिन्हें आप अपने परिवार या बच्चों के साथ गलती से भी नहीं देख सकते। इस वेब सीरीज (ULLU Web Series) को फ्री मे देख सकते हैं, ये वेब सीरीज MX Player पर उपलब्ध हैं।

लवली मसाज पार्लर में मिलेंगे जमकर बोल्ड सीन्स ‘लवली मसाज पार्लर’ वेब सीरीज बोल्ड कंटेट के मामले में किसी से पीछे नहीं है। इसमें जमकर बोल्ड सीन्स का तड़का लगाया गया है. इसे देखने के बाद लोग दर्शकों के होश उड़ गए थे। ये वेब सीरीज उल्लू (ULLU Web Series) पर उपलब्ध हैं। अगर आप भी ये वेब सीरीज देखने के इच्छुक है तो आपको Ullu की वेबसाइट पर विजिट करना होगा।

सतना टाइम्स न्यूज डेस्क
सतना टाइम्स न्यूज डेस्कhttps://satnatimes.in/
हमारी नजर में आम आदमी की आवाज जब होती है बेअसर तभी बनती है बड़ी खबर। पूरब हो या पश्चिम, उत्तर हो या दक्षिण सियासत का गलियारा हो या गांव गलियों का चौबारा हो. सारी दिशाओं की हर बड़ी खबर, खबर के पीछे की खबर और एक्सक्लूसिव विश्लेषण का ठिकाना है satnatimes.in सटीक सूचना के साथ उसके सभी आयामों से अवगत कराना ही हमारा लक्ष्य है। Satna Times को आप फेसबुक, इंस्टाग्राम, ट्विटर, यूट्यूब पर भी देख सकते है। Contact Us – info@satnatimes.in Email - satnatimes1@gmail.com
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments